बिरगांव नगर निगम चुनाव के अंतिम दिन भाजपा के 40 वार्ड के प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

*जनता कांग्रेस प्रत्याशियों से उनके सरकार के किए, कितने वादे पूरे हुए पूछेगी  – नारायण चंदेल*

*विकास के नाम पर जनता के विश्वास को पूरा करने के लिए यह चुनाव लड़ा जाएगा – श्रीचन्द सुन्दरनी*

रायपुर  । बिरगांव नगर निगम चुनाव के अंतिम दिन भाजपा के 40 वार्ड के प्रत्याशियों ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ संयुक्त रूप से रैली निकालकर नारायण चंदेल, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ,पूर्व विधायक नंदे साहू, पूर्व महापौर अंबिका यदु ,राजीव अग्रवाल के नेतृत्व में नामांकन पत्र दाखिल किया। 

भाजपा विधायक व बीरगांव चुनाव प्रभारी नारायण चंदेल ने कहा कि अब समय आ गया है जब कांग्रेसी वोट मांगने जनता पास जाएंगे तो जनता उनसे अवश्य पूछेगी कि उनके द्वारा किए गए संपत्ति कर आधा करने के वादे का क्या हुआ। बिरगांव क्षेत्र में कितने लोगों को पक्के मकान मिले। आज कांग्रेसी सरकार में शराब घर घर पहुंचा कर दे रहे हो। इससे युवा पीढ़ी बर्बाद हुई है । इसका जिम्मेदार कौन है ? छोटे-छोटे कार्यो के लिए जनता को भटकना पड़ता है। आज बीरगांव की जनता कांग्रेस प्रत्याशियों से यह सब सवाल पूछेगी और बीरगांव में उनके किए धोखे की याद दिलाते हुए उन्हें बुरी तरह से पराजित करेगी।

     भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि यह चुनाव विकास के नाम पर जनता के विश्वास को पूरा करने के लिए लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि 15 वर्ष में हमने विकास किया है। आज की रैली में उमड़ी भीड़ और जनता के समर्थन ने बता दिया कि उनका विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ है और भाजपा अधिकतर वार्डो में जीत दर्ज कर इस बार भी महापौर बनाएगी।

 पूर्व विधायक नंदे साहू ने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार आयी है

 विकास रुक गया है।जन हित के कोई कार्य नही हो रहे है। प्रदूषण इस क्षेत्र की विकराल समस्या बन चुकी है।  वादे अधूरे है। भाजपा प्रत्याशी इन वादों और भाजपा शासन काल में हुए विकास को लेकर जनता के सम्मुख जाएंगी। 

  सभा को पूर्व महापौर अंबिका यदु, सच्चिदानंद उपासने, राजीव अग्रवाल ने भी संबोधित किया। 

   रैली में बड़ी संख्या में बीरगांव के पार्षद प्रत्याशी और कार्यकर्ता ढोल नगाड़े ,भाजपा के झंडे लेकर चल रहे थे। रैली में सुभाष तिवारी,अमित साहू, मीनल चौबे, जब्बार डगली, रमेश सिंह ठाकुर, ओंकार बैस, अंजय शुक्ला, मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल,तुषार चोपड़ा, अकबर अली, अर्चना शुक्ल रघु ठाकुर,राहुल राव, खेम सेन उपस्थित थे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *