मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री गौरव द्विवेदी ने वेब-सीरिज ‘अनार्की’ के लिए दिया क्लैप-शॉट

छत्तीसगढ़ में हो रही है शूटिंग

श्री तारिक खान द्वारा निर्देशित ‘अनार्की’ में तिग्मांशु धूलिया, अनिता हासनंदनी, पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन और यशपाल शर्मा जैसे कलाकार कर रहे हैं काम 
रायपुर. 21 नवम्बर 2022

छत्तीसगढ़ में हो रही है शूटिंग

छत्तीसगढ़ में शूट हो रही वेब-सीरिज ‘अनार्की’ के लिए आज मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री गौरव द्विवेदी ने क्लैप-शॉट दिया। निर्देशक श्री तारिक खान द्वारा निर्देशित इस वेब-सीरिज में तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और अनिता हासनंदनी जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। इसकी शूटिंग रायपुर के सिविल लाइन स्थित छत्तीसगढ़ क्लब में हो रही है। वेब-सीरिज ‘अनार्की’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग इस साल अप्रैल में हो चुकी है। इसके दूसरे और अंतिम शेड्यूल की शूटिंग अभी छत्तीसगढ़ में चल रही है। 

मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन और मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री गौरव द्विवेदी ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में तैयार राज्य की फिल्म नीति की खासियतों के बारे में निर्देशक श्री तारिक खान और उनकी टीम को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश की फिल्म नीति से प्रभावित होकर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक शूटिंग के लिए लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। यहां कई वेब-सीरिजों की शूटिंग हो चुकी है। उन्होंने निर्देशक श्री खान को भी वेब-सीरिज की शूटिंग के लिए राज्य शासन की तरफ से हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *