Rahul-Bhupesh को ‘गजनी’ की तरह हो गई है भूलने की बीमारी’ देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Raipur / भाजपा नेता और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पूरी कांग्रेस को ‘गजनी’ फिल्म वाली बीमारी हो गई है।

पहले क्या बोले सब भूल जाते हैं। नए सिरे से वापस झूठ बोलना शुरू कर देते हैं। झूठ का ओलंपिक हो जाए तो सारे गोल्ड मेडल ये ही ले जाएंगे।

कांग्रेस पर साधा निशाना 

रायपुर में सोमवार को चुनावी सभा करने के बाद फडणवीस भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि धान खरीदी में जितने पैसे देने के वादे किए, वह पूरे नहीं दिए। हाथ में गंगाजल लेकर कहा था कि शराबबंदी करेंगे। शराबबंदी तो भूल जाइए, जिस तरह से 2,000 करोड़ का शराब घोटाला हुआ है, वह नायाब और अजूबा है।

राहुल गांधी को बताया गजनी 

इसी घोटाले का पैसा चुनाव में लग रहा है। जनता पूछ रही है कि हाथ में गंगाजल लेकर कसमें खाई थीं, तो ‘गजनी’ कहते हैं कि हमें याद ही नहीं है। साढ़े चार हजार करोड़ रुपये खर्च करके यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम लाने की घोषणा की थी, उसे भी भूल गए। विशेष रूप से भूपेश बघेल ने वादे किए थे कि सुदूर अंचल में हेलीकाप्टर वाली एंबुलेंस लाएंगे। उसे छोड़ दें, चार चक्के वाली एंबुलेंस भी नहीं ला पाए।

लोकलुभावन वादे से जनता नहीं फिसलेगी

उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव स्वयं मानते हैं कि 36 में से 12 वादे ही पूरे किए। अब लोकलुभावन वादे से जनता बरगलाने वाली नहीं है। गैस सब्सिडी, पीएससी भर्ती और गोठान पर घेराफडणवीस ने कहा कि गैस सिलेंडर पर 400 रुपये की सब्सिडी मोदी सरकार दे रही है। ये अब सिलेंडर में भी खोखले वादे कर रहे हैं। जैसे धान खरीदी में केंद्र पैसे देती है और ये उसमें अपना श्रेय लेते हैं।

पीएससी भर्ती घोटाले पर फडणवीस ने घेरा

रेवड़ी बांटने के प्रश्न पर कहा कि घर, बिजली और पेयजल देना बुनियादी चीजें हैं। जब गैर बुनियादी चीजों पर खर्च होता है तो उसे रेवड़ी कहते हैं। फडणवीस ने पीएससी भर्ती घोटाले पर भी घेरा। उन्होंने प्रदेश में गोठान घोटाला का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में तो चारा खा गए और यहां गोबर। फडणवीस ने सोमवार को धमतरी और महासमुंद में भी चुनावी सभा लेकर कांग्रेस को घेरा।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *