Tem india प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव चाहते हैं आकाश चोपड़ा, जानिए ऋषभ पंत को लेकर क्या कहा

नई दिल्ली /

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा का कहना है कि वैसे तो शायद ही हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ आज यानी 31 अगस्त को होने वाले मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव हो, लेकिन अगर वे चाहते हैं कि नंबर चार पर लेफ्टी खेले तो फिर ऋषभ पंत को ही मौका देना चाहिए। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले मैच में ऋषभ पंत को मौका नहीं मिला था।

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ होने वाले मैच से पहले आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्लेइंग इलेवन को लेकर कहा, “एक बदलाव जो मुझे लगता है कि टीम में होना चाहिए पर वो होगा नहीं। अगर आपको जड्डू(रविंद्र जडेजा) को नंबर चार पर खिलाना है और आपको नंबर 4 पर कोई लेफ्टी चाहिए ही चाहिए, आपका काम नहीं चलता उसके बिना तो फिर आप ऋषभ पंत को खिला लो, क्योंकि नंबर 7 पर आप दिनेश कार्तिक के साथ न्याय नहीं कर रहे।”

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, “आप नंबर 7 पर किसी स्पेशलिस्ट को नहीं खिला सकते, पर ये भी मुझे लगता है कि होगा नहीं। सेम टीम के साथ भारत उतरने वाला है। इस मैदान पर इस मैच में।” टीम मैनेजमेंट के सामने ये पहले ही मैच से चुनौती थी कि वे ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को चुनना था। पाकिस्तान के खिलाफ पंत को बाहर बैठना पड़ा और दिनेश कार्तिक ने दस्ताने संभाले। वे एक गेंद पर एक ही रन बना सके।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *