Rohman Shawl के साथ दिखीं Sushmita Sen, यूजर्स बोले – ‘ललित भाई भी और ये

मुम्बई/ मिस यूनिवर्स से इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्ट्रेस का सफर तय करने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पीछे काफी समय से IPL के एक्स-प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते वो एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ नजर आ रही हैं। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी रेने भी नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया गया है। जहां एक तरह उनके फैंस को उनकी ये वीडियो बेहद पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोगों की आखों में ये बात खटक रही है, जिसको लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में सुष्मिता, रोहमन के साथ मुंबई के सांताक्रुज इलाके में स्पॉट हुईं।

भले ही रोहमन और सुष्मिता का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों ने पैपराजी के सामने पोज भी दिए। वहीं उनके इस वीडियो पर तेजी से यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिनमें से एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ललित भाई का क्या?

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *